SMART CITY DEHRADUNUTTARAKHAND

देहरादून में 04 नवम्बर को लगेगा बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, जानिए कहा लगेगा बाबा का दरबार

देहरादून: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार देहरादून में लगने जा रहा है, जिस कार्यक्रम की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। दरबार 4 नंवबर को शाम चार बजे से रात 11 बजे तक देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में होगा।

पत्रकवार वार्ता में कार्यक्रम संयोजक निवृति यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम तीन दिवसीय है। दो नंवबर को शहर में सनातन यात्रा निकलेगी। जो सुभाष रोड स्थित लार्ड वेंकटेश्वर वैडिंग प्वाइंट से शुरू होगी और घंटाघर से होते हुए कनक चौक पर संपन्न होगी।

तीन नंवबर को कार्यक्रम स्थल महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स में महायज्ञ होगा । चार नंबवर को शाम चार बजे से रात 11 बजे तक पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का दरबार चलेगा। बताया कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भक्तों के जुटने की संभावना है। भक्तों का प्रवेश निशुल्क है।

वीवीआईपी और वीआईपी लोगों के लिए पास की व्यवस्था है। बताया कि कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी और स्वामी चिदानंद सरस्वती, सांसद, मंत्री और विधायक भी शामिल होंगे। इस मौके पर संयोजक दीपक बाली, अमित त्यागी, मनीष चावला, सुमित अदलखा, सह संयोजक आदित्य नागर, डॉ. विशाल गर्ग, अमित सैनी, आदि मौजूद रहे।